Some people are always meant to be together nothing is more helpful than rain for lovers to express their hidden feelings

22:01

hidden feelings



both love ❤ each other but still are besties��

He: tumhe kabhi kisi se pyar hua hai kya ??
(kahdo na mujse pyar karti ho tum) 
She: nahi abhi tak to nhi

(duffer tumse ho gya tha pahle hi din jab hum mile the)

He: I hope tumhe tumhara Mr. Right jaldi hi mil jaye

(kash wo me hota)

She: dont worry apni love story jiye bina me nahi marne wali 
He: all the best

(deep inside he wants to say her how much he love her)

All of a sudden rain starts heavily and she slips into his
arms 
Both are lost in each other eyes
He: Sanso ko sanso me dalne do zara...Dhimi si dhadkan
ko badne do zara
She: Aankho me humko utharne do zara..Baho me humko
pighalne do zara
He: Salvate kahi karwate kahi..Phel jaye kajal bhi tera 
She: Nazro me ho guzar tha hua..
Lawson ka koi kafila 
He: Jismo ko ruho ko jale do zara..Sharmo khayako
machalne do zara 
She: Chulo badan magar iss tarah..Jaisa surila saz ho 
He: Hum hai re chupe tere zulf me..Kholo ke raat azad ho
She: Aanchal ko sine se dhalne do zara..Shabnam ki
bunde phisalne do zara 
Nd then both starts singing together and dancing
He/she(together): lamho ki guzarish hai ye paasaa jaye..
Hum..hum tum 
Nd together they say "I love U" 
hidden feelings


You Might Also Like

0 comments

Like us on Facebook

Flickr Images